Ultimate magazine theme for WordPress.

प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन संग इन फिल्मों में काम कर चुकी हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’, दिशा वकानी

0

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दयाबेन अक्का दिशा वकानी कई सालों से इस शो से गायब हैं। फिर भी यह शो हंसी के ठहाकों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने से पीछे नहीं हटा है। आज भी लोगों का यह फेवरेट है। इस शो का हर किरदार दर्शकों के दिल में खास जगह बना चुका है। खासकर दयाबेन और जेठालाल। इसमें दिखाए जाने वाले मजेदार किस्से दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दिशा वकानी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आने से पहले कई फिल्में कर चुकी हैं। 

जी हां, प्रियंका चोपड़ा और हरमन बवेजा की फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ में उन्होंने एक नौकरानी का किरदार निभाया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसलिए इस बात की जानकारी बहुत ही कम लोगों को है। इसके अलावा दिशा वकानी को ऋतिक रोशन औऱ ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘जोधा अकबर’ में भी देखा जा चुका है। इस फिल्म में उन्होंने ‘माधवी’ का किरदार निभाया था। दिशा वकानी ने वैसे तो कई फिल्में कीं लेकिन सभी में वह सपोर्टिंग रोल में ही नजर आईं। 

जब गौरी को पाने के लिए अपना करियर तक दाव पर लगाने को तैयार थे शाहरुख खान, कहा- मैं उसके प्यार में पागल हूं

क्या कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोबारा दोस्ती कराने के पीछे रहा है सलमान खान का हाथ? ऐसी है चर्चा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा वकानी अक्का ‘दयाबेन’ करीब दो साल से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से गायब हैं। प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने शो को छोड़ा था। इसके बाद से कई बार यह खबर आई कि दिशा की शो में वापसी होगी लेकिन फैन्स केवल इंतजार ही करते रहे। अभी-भी शो में उनकी वापसी पर कोई खबर नहीं है। 

Comments
Loading...