Ultimate magazine theme for WordPress.

नेहा कक्कड़ ने बताया क्यों नहीं देना चाहते थे मां-बाप उन्हें जन्म? यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो

0

नेहा कक्कड़ की बहुत तगड़ी फैन फॉलोइंग है। ऑनलाइन गाना या वीडियो रिलीज होते ही धमाल मचा देता है। सोशल मीडिया पर भी नेहा कक्कड़ काफी एक्टिव रहती हैं। दर्शक उनकी आवाज के साथ उनकी पर्सनैलिटी और ग्लैमर को भी काफी पसंद करते हैं। लेकिन नेहा कक्कड़ की बॉलीवुड जर्नी आसान नहीं थी। नेहा और उनके परिवार ने काफी स्ट्रगल किया। कल यानी 6 जून को नेहा कक्कड़ अपना जन्मदिन मनाने जा रही हैं। इसी मौके पर नेहा कक्कड़ नेएक दिन पहले सॉन्ग रिलीज किया है जो कि यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। स्टोरी ऑफ कक्कड़ का सेकंड चैप्टर रिलीज कर फैन्स को उन्होंने ट्रीट दी है। नेहा इस गाने से लोगों को बता रही हैं कि क्यों उनके मां-बाप नहीं चाहते थे कि वह जन्म लें और इस दुनिया में आएं। 

इस म्यूजिक वीडियो में नेहा कक्कड़ ने अपने बचपन के बारे में बताया है। अपना स्ट्रगल दिखाया है। इस गाने में नेहा कक्कड़ के जन्म से लेकर उनके 4 साल की उम्र में गाना सीखने और जगराते में भजन गाने तक के पूरे स्ट्रगल के बारे में बताया है। गाने को टोनी कक्कड़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसे टोनी कक्कड़ ने लिखा है। 

साथ ही गाने में यह भी नेहा कक्कड़ गुनगुनाती सुनाई दे रही हैं कि उनके पैरेंट्स नहीं चाहते थे कि वह जन्म लें। आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण मां-बाप नेहा ककक्ड़ के जन्म लेने के खिलाफ थे। लेकिन आठ हफ्ते बीत जाने के कारण वह अबॉर्शन नहीं करा पाए। नेहा कक्कड़ ने जन्म लिया। बता दें कि नेहा कक्कड़ को गाना गाने की प्रेरणा उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ से मिली। 

जब ‘हम आपके हैं कौन’ फेम हिमानी शिवपुरी को सलमान खान ने गोद में उठा लिया था, एक्ट्रेस ने शेयर किया चौंकाने वाला किस्सा

जल्द शुरू होगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग, ‘बबीता अय्यर’ ने दिया हिंट

इसके बाद नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल’ में भाग लिया। वह शो तो नहीं जीत सकीं लेकिन टॉप 10 कंटेस्टेंट की लिस्ट में जरूर शामिल रहीं। और अब नेहा कक्कड़ इस शो को जज करती हैं। नेहा कक्कड़ ने ऋषिकेश में एक आलीशान बंगला खरीदा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी पोस्ट शेयर की थी। 

Comments
Loading...