Ultimate magazine theme for WordPress.

PHOTOS: ऋषिकेश में है नेहा कक्कड़ के सपनों का आशियाना, देखें अंदर की तस्वीरें

0

बॉलीवुड की क्यूट सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर कई बार कॉन्ट्रोवर्सी में आई हैं। कभी ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर तो कभी आदित्य नारायण से फेक शादी की बात को लेकर। सिर्फ यही नहीं नेहा कक्कड़ ने हाल ही में ऋषिकेश में अपने सपनों का आशियाना बनाया है। इसकी कई फोटोज़ नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। फोटोज़ देखकर फैन्स काफी खुश हुए थे। 

दरअसल, नेहा कक्कड़ ने एक नया घर और नई ऑडी कार खरीदी थी। इस घर के गृह प्रवेश की भी कुछ तस्वीरें नेहा ने शेयर की थीं। इस पूजा में नेहा का पूरा परिवार शामिल हुआ था। नेहा का घर सफेद रंग की थीम पर बना है और अंदर से बेहद खूबसूरत है। राज्यपाल बेबी रानी मौर्या ने नेहा कक्कड़ के नए घर का उद्घाटन किया था। घर की फोटो शेयर करते हुए नेहा ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था, ‘यह हमारा बंगला है जो ऋषिकेश में है और दूसरी तस्वीर उस घर की है जहां मेरा जन्म हुआ था। इस घर में हमारा कक्कड़ परिवार रहता था जहां मेरी मां ने एक टेबल लगाई हुई थी जो उस छोटे कमरे में हमारी रसोई थी। वह कमरा भी हमारा नहीं था, हम उसका किराया देते थे। और अब जब भी उसी शहर में मैं हमारा बंगला देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं। मेरे परिवार, भगवान और फैन्स को इसके लिए शुक्रिया।’

नेहा कक्कड़ ने बताया क्यों नहीं देना चाहते थे मां-बाप उन्हें जन्म? यूट्यूब पर शेयर किया वीडियो

neha kakkar

VIDEO: इंटरनेट पर छाया टाइगर श्रॉफ का हमशक्ल, तेज हवाओं और बारिश के बीच घर की छत पर डांस करते आया नजर

neha kakkar

आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ अपनी बेहतरीन सिंगिग के लिए जानी जाती हैं। नेहा रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ को जज कर चुकी हैं। वह खुद किसी समय में इस शो की टॉप 10 कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। नेहा एक मध्यम वर्गीय (मिडल क्लास फैमिली) परिवार से हैं। उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर अपनी पहचान बनाई है। 

Comments
Loading...