Ultimate magazine theme for WordPress.

सलमान खान के साथ पहली मुलाकात में रवीना टंडन को मिल गई थी डेब्यू फिल्म, एक्ट्रेस ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सलमान खान की फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रवीना को काम कैसे मिला, इसके पीछे एक दिलचस्प किस्सा है, जिसे उन्होंने किरण जुनेजा के ऑनलाइन चैट शो पर बताया। रवीना ने कहा कि मैं कभी एक्टर नहीं बनना रहती थी, लेकिन कहते है न कि अगर आपके भाग्य में कुछ लिखा है तो उसे पूरा होने से कोई नहीं रोक सकता। 

”मैं कॉलेज के दिनों में प्रहलाद कक्कड़ के साथ इंटर्नशिप कर रही थी। मैंने उनके लिए कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में काम किया। जब मैं प्रहलाद के साथ इंटर्नशिप कर रही थी तो लोग मुझसे कहते थे कि तुम कैमरे के पीछे क्या कर रही हो, तुम एक्टिंग में हाथ क्यों नहीं आजमाती। यहां तक जब शूट के लिए मॉडल टाइम पर नहीं पहुंचती थी तो प्रहलाद मुझे मॉडल बनने के लिए कहते थे। लेकिन वो दिन आज भी मुझे याद आते हैं। मैंने उन दिनों को बहुत एन्जॉय किया।”

Video: पीपीई किट पहनकर एयरपोर्ट पहुंचीं रकुल प्रीत, पैपराजी को फोटो क्लिक करने से किया मना

”एक दिन मैं बांद्रा में शूटिंग कर रही थी तो मेरे दोस्त बंटी ने मुझे कॉल किया। वह फिल्ममेकर था और संयोग से सलमान खान का भी दोस्त था। मैं उसे जानती थी क्योंकि मैंने उसके साथ कुछ विज्ञापन के लिए काम किया था। उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं बांद्रा में हूं मैंने कहा हां। तो उसने कहा बाहर आओ। इसके बाद जब मैं वहां पर पहुंची तो देखा कि बंटी के साथ कार में सलमान खान बैठे हुए हैं।”

800 करोड़ रुपये का है सैफ अली खान का आलीशान पटौदी पैलेस, देखें 150 कमरे वाले इस महल की Inside Photos

एक्ट्रेस ने आग कहा कि उस समय सलमान खान प्रोड्यूसर जीपी सिप्पी की फिल्म पत्थर के फूल के लिए एक नई लड़की की तलाश कर रहे थे और उनके दोस्त ने मेरा का नाम सुझाया था। मैंने फिल्म के लिए हां कर दिया। मेरे दोस्त मुझसे ज्यादा उत्साहित थे कि मैं सलमान खान के साथ फिल्म करने जा रही हूं। उन्होंने मुझसे कहा कि इसके बाद तुझे दूसरी फिल्में नहीं करनी है तो मत करना लेकिन इसे तो कर ले। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.