Ultimate magazine theme for WordPress.

बॉलीवुड राउंड अप: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

0

सिंगर मोनाली ठाकुर ने तीन साल पहले रचाई थी गुपचुप शादी, कहा- दोस्तों को न बुलाने पर पड़ने वाली हैं गालियां

बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर ने अपनी शादी को लेकर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने बताया कि वह तीन पहले ही स्विट्जरलैंड बेस्ड मैक रिचर से शादी कर ली थी लेकिन उन्होंने इस बात को सभी से छिपाकर रखा था। अब अपनी गुपचुप शादी को लेकर मोनाली चर्चा में आ गई हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ इंटरव्यू के दौरान मोनाली ने कहा, ”मेरी शादी की खबर बहुत लोगों के लिए के लिए शॉक की तरह होगी क्योंकि मेरे किसी भी दोस्त को इस बारे में पता नहीं था और ना ही मैंने उन्हें आमंत्रित नहीं था। हम अपनी शादी की घोषणा को लेकर टालते रहे और अब तीन साली बीत चुके हैं।”

‘गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल’ में जाह्नवी कपूर को लेकर क्या है असली करगिल गर्ल की राय? क्या चमकेगी इस फिल्म से एक्ट्रेस की किस्मत

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। दरअसल, लॉकडाउन के चलते सभी सिनेमाघरों में ताला पड़ा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में शूटिंग भी ठप पड़ी है। ऐसे में मेकर्स ने तय किया है कि वह जाह्नवी कपूर की यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज करेंगे। जाह्नवी कपूर ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर एक पोस्टर शेयर कर फैन्स को दी थी। इसके बाद रियल लाइफ गुंजन सक्सेना ने इस फिल्म से जुड़ी एक पोस्ट लिखी।उन्होंने लिखा कि बहुत कम ऐसा होता है जब पुरानी यादें आपके सामने आकर खड़ी हो जाती हैं। 

लोगों ने करीना कपूर को सैफ अली खान से शादी न करने की दी थी नसीहत, कहा था- वह 2 बच्चों के पिता और तलाकशुदा हैं

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पॉप्युलर कपल्स में से एक है। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया था। अब दोनों साथ में अपनी बेहतरीन जिंदगी का लुत्फ ले रहे हैं। लेकिन सैफ से शादी करने से पहले करीना को कई लोगों ने रोकने की कोशिश की थी। उन्होंने कहा था कि सैफ 2 बच्चों के पिता हैं और तलाकशुदा व्यक्ति हैं। उनसे शादी करना सही नहीं है

ऋचा चड्ढा ने दिल्ली के डॉक्टरों को वेतन न मिलने पर उठाए सवाल, ट्वीट कर सरकार से मांगा जवाब

बॉलीवुड अभनेत्री ऋचा चड्ढा ने दिल्ली में कोरोना वायरस महामारी के बीच अपनी जान जोखिम में डालकर मरीजों का इलाज कर रहे फ्रंट लाइन डॉक्टरों को वेतन न मिलने पर सवाल उठाए हैं।  ऋचा चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, “हमारे जीवन काल में सबसे बड़ी महामारी के दौरान डॉक्टरों को भुगतान क्यों नहीं किया जा रहा। अभिनेत्री का ट्वीट दिल्ली के कस्तूरबा अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन द्वारा लिखे गए एक पत्र की प्रतिक्रिया के रूप में आया है, जिसमें डॉक्टर्स पिछले तीन महीनों से वेतन न मिलने पर सामूहिक इस्तीफे की बात कर रहे हैं।

अनुपम खेर ने घर पर भाई राजू से लिया हेयरकट, मजेदार वीडियो शेयर कर कहा- हम गंजे नहीं हैं

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर पिछले दो महीने से परिवार के साथ घर पर समय बिता रहे हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में अनुपम के भाई राजू उनके बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं।  वीडियो में दिख रहा है कि राजू ट्रिमर की मदद से अनुपम खेर को हेयर कट दे रहे हैं। हेयर कट होने के बाद राजू बोलते हैं हो गया। इस पर अनुपम बोलते हैं इतनी जल्दी हो गया। वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, ”हम गंजे नहीं हैं। हम सिर्फ अपने बालों से लंबे हैं। यह बहुत जल्दी होने वाला हेयरकट था।” मालूम हो कि अनुपम खेर हमेशा बाल्ड लुक में नजर आते हैं।

वर्कआउट करते हुए गाना गा रही थीं सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा ने चुपके से रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने 9 जून को मुंबई में परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर तमाम सेलिब्रिटीज ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। अब सोनम का एक मजेदार वीडियो सामने आया है जिसे उनके पति आनंद आहूजा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस वीडियो को आनंद ने चुपके से रिकॉर्ड किया है। इसके बारे में सोनम को तब पता चला जब आनंद ने वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया। वीडियो में सोनम वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने कान में ईयर प्लग्स लगा रखे हैं और वह कोई गाना गुनगुना रही हैं।

KBC 12: ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ ने बनाया लॉकडाउन में नया रिकॉर्ड, डिजिटल ऑडिशन के लिए आई हैं 3 करोड़ से भी ज्यादा एंट्री

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 12 जल्द ही शुरू होने जा रहा है। कुछ समय पहले इसके डिजिटल ऑडिशन शुरू किए गए थे। कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन की वजह से अमिताभ बच्चन ने घर से ही इसकी शूटिंग की थी और लोगों से डिजिटली तरीके से सवाल पूछे थे। सोनी लिव ऐप से मिली जानकारी के मुताबिक ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के डिजिटल ऑडिशन के लिए तीन करोड़ से अधिक लोगों ने हिस्सा लिया। पार्टिसिपेशन के हिसाब से यह संख्या पिछले साल के मुकाबले 42 फीसदी अधिक रही।

बोनी कपूर के घर में मिले थे कोरोना के तीन केस, जाह्नवी ने कहा- हम सभी 5-6 दिनों तक बहुत घबराए हुए थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के घर के 3 स्टाफ हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकले थे, जिससे बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था। इसके बाद बोनी कपूर, जाह्नवी और खुशी का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें तीनों नेगेटिव पाए गए। अब जाह्नवी कपूर ने बताया कि इस घटना के बाद घर के सभी लोग अंदर से हिल गए थे।फिल्मफेयर के साथ बातचीत के दौरान जाह्नवी कपूर ने कहा, ”हम लॉकडाउन को एन्जॉय कर रहे थे क्योंकि इस समय हमें एक-दूसरे साथ समय बिताने का बहुत सारा समय मिला है। लेकिन, जब हमारे घर में कोरोना के तीन केस मिल तब हम वास्तव में 5-6 दिनों तक बहुत घबराए हुए थे। यह बहुत फनी था कि हमारे घर के गेट से कोई बाहर नहीं निकलता था। इसलिए समझ में नहीं आ रहा था कि यह कैसे हुआ। इस समय मैं पिता के साथ काफी वक्त बिता रही हूं।”

दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे होश! एक्ट्रेस का ख्याल रखने के लेते हैं इतने करोड़

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। इनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। फोटोशूट भी दीपिका के सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। रणवीर सिंह और दीपिका की रियल लाइफ जोड़ी कमाल की नजर आती है। शाहरुख खान के साथ इन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म ‘ओम् शांति ओम्’ से ही इनकी फैन फॉलोइंग बढ़नी शुरू हो चुकी थी। जब भी दीपिका घर से बाहर आती हैं, फोटो क्लिक कराने के लिए फैन्स की भीड़ लग जाती है। कोई उन्हें टच करता है तो कभी उन्हें हल्का धक्का भी लग जाता है। ऐसे में बॉडीगार्ड होते हैं जो एक्सट्रेसेस को इन सभी चीजों से बचाते हैं। 

5 साल तक इस बीमारी से जूझ रही थीं सुष्मिता सेन, कहा- मुझे पता था कि लड़ना है क्योंकि अभी मेरी जिंदगी खत्म नहीं हुई थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर थीं, लेकिन अब वह अपनी वेब सीरीज ‘आर्या’ से वापसी कर रही हैं। सुष्मिता ने हाल ही में अब अपनी बीमारी को लेकर खुलासा किया है। सुष्मिता ने एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि करीब 5 साल से वह एक बीमारी से जूझ रही हैं। सुष्मिता ने दरअसल, अनुपमा चोपड़ा से बात करते हुए कहा, ‘मैं अपनी वेब सीरीज आर्या को लेकर काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि 10 साल बाद मैं वापसी कर रही हं। इन 10 सालों में 5 साल मैंने अपनी छोटी बेटी को बढ़ते हुए देखा और बाकी के 5 साल मैं काफी परेशान रही। 5 साल काफी दर्दनाक रहे हैं। इस समय ने मुझे ऐसे अंधेरे में पहुंचा दिया जहां मैं कभी नहीं थी। मुझे साल 2014 में पता चला था कि मुझे एडिसन बीमारी है।’

Leave A Reply

Your email address will not be published.